HomeFootballअपने अंतिम लीग मैच में नाॅर्थ ईस्ट का सामना होगा चेन्नई की...

अपने अंतिम लीग मैच में नाॅर्थ ईस्ट का सामना होगा चेन्नई की टीम से

चेन्नई की टीम 

चेन्नई की टीम का प्रदर्शन कोच ओवेन कोयल की रणनीतियों पर निर्भर करेगा। उन पर निर्भर करेगा कि वे अपने किन-किन खिलाड़ियों को मैदान में उतारना चाहेंगे। लुसियान गोयन, राफेल क्रिवेलारो, नेरिजस वाल्स्कीस ने इस सीजन में तीन यलो काॅर्ड प्राप्त किए हैं और अंतिम लीग मुकाबले में एक और यलो कार्ड का मतलब होगा कि उन्हें  प्लेऑफ  मुकाबलों में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए ओवेन कोयल टीम की रणनीतियों में बदलाव कर सकते हैं।

कोयल ने कहा कि ‘हमारी कोशिश अच्छा से अच्छा खेलने की होगी, सबसे पहले हम मंगलवार को होने वाले मैच को जितना चाहते हैं। हमारे तीन खिलाड़ियों को तीन यलो काॅर्ड मिले हैं। इसलिए हो सकता है कि हम उन खिलाड़ियों को आराम दें, क्योंकि अभी हम कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते। अंत में हमारा मुकाबला लीग की सर्वश्रेष्ठ टीमें गोवा या कोलकाता से होगा, और उनके पास सर्वश्रेष्ठ कोच हैं। इसलिए परिस्थितियों के अनुसार हम टीम में फेरबदल भी कर सकते हैं‘।

रहीम अली, करनजीत सिंह, दीपक तांगरी और आइमोल रिम्सचुंग के ग्यारह खिलाड़ियों में शामिल होने की उम्मीद है। यदि ये खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो ऐसे में कोयल के आगे प्लेऑफ की टीम बनाने में मुश्किल पैदा होगी।

नाॅर्थ ईस्ट

नाॅर्थ ईस्ट टीम के लिए यह अहम मुकाबला होगा। नार्थ ईस्ट को पिछले सप्ताह हैदराबाद के खिलाफ 5-1 से हार का सामना करना पड़ा था। आज का मुकाबला उनके घरेलू मैदान में खेला जाएगा इसलिए आज उनकी टीम पर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव भी होगा और वे जीत के साथ इस सीजन को समाप्त करना चाहेंगे।

नाॅर्थ ईस्ट के लिए यह सीजन निराशाजनक रहा, वह अच्छी शुरूआत के बाद भी असफल रहे। असमोआ ज्ञान, काई हीरिंग्स जैसे खिलाड़ियों का चोटिल होना इसके पीछे का एक प्रमुख कारण रहा। 

नाॅर्थ ईस्ट की टीम 17 मैचों में केवल 14 ही गोल कर पाई, जिसका मतलब प्रति मैच एक गोल से भी कम। कोच खालिद जमील ने कहा कि ‘यह हमारा अंतिम लीग मैच है और इस मैच में हमारा हर खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ देगा, और इस मैच में हम उन खिलाड़ियों को मौका देंगे जो सीजन में एक बार भी नहीं खेले‘। 

मैच विवरण

समय : शाम 7ः30 बजे

स्थान : इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम, गुवाहाटी आसाम 

संभावित टीमें

नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड : सुभाशीष रॉय (गोल कीपर), निम दोरजी, काई हीरिंग्स, वेन वाज, रीगन सिंह, लालेंगमाविया, साइमन लुंडेवैल, निन्थोई, जोस न्यूडो, एंड्रयू केओघ, मार्टिन चावेस

चेन्नई : करनजीत सिंह, जेरी लालरिंजुला, मासिह सिघानी, दीपक तांगरी, लालडिनलियाना रेंटेले, अनिरुद्ध थापा, एडविन वानस्पॉल, लल्लिंजिन्गा छंगटे, ड्रैगोस फर्टिलस्कु, आंद्रे स्कीब्री, रहीम अली



RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular